पुलिस कर्मचारियों, मेडिकल टीम एवं बाहर से आने वाले राहगीरों को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चाय पानी व नाश्ता उपलब्ध करवाया

 पुलिस कर्मचारियों, मेडिकल टीम एवं बाहर से आने वाले राहगीरों को भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चाय पानी व नाश्ता उपलब्ध करवाया

डूंगरपुर, महेन्द्र सिंह पंवार। डूंगरपुर मुख्यालय पर कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते पूर्ण रूप से लोक डाउन की स्थिति में भी पुलिस के जवान, मेडिकल टीम जो अपनी सेवाएं निरन्तर दे रहे हैं उनकी सेवा के लिए भारतीय जनता युवामोर्चा जिलाध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में नगर अध्यक्ष सुनील जैन एवं महामंत्री जिग्नेश वैष्णव अपने अपने क्षेत्र में जो पुलिस कर्मी एवं मेडिकल टीम निरन्तर सेवा दे रहे हैं उन्हें पानी व चाय – नाश्ता उपलब्ध करवा रहे हैं।
जिलाध्यक्ष पंकज जैन ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव से और कड़ी धूप को इतना सहन करते हुए भी पुलिस कर्मी अपनी जान की बाजी लगा कर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं और लोगो को सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। सब तरफ बन्द होने की स्थिति में चाय-पानी तक की सुविधाएं भी उन तक नहीं पहुंच रही है बावजूद इसके वह अपने कत्र्तव्य को निभा रहे हैं।
इनकी इस कत्र्तव्य भावना को देखते हुए भारतीय जनता युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि जब तक इस महामारी का प्रकोप खत्म नहीं होता और जब तक प्रशासन अपनी सेवाएं देगा तब तक उनकी सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए दो – दो कार्यकर्ता की टीम रोजाना पुलिस कर्मी एवं मेडिकल टीम को चाय-पानी की सुविधा उपलब्ध करवाती रहेगी।
तहसील चौराहा, हॉस्पिटल मोड़, बस स्टैंड व सिंटेक्स चौराहा पर तैनात पुलिसकर्मियों की टीम को पानी, चाय व नाश्ता पहुंचा कर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आभार व्यक्त किया। साथ ही जिलाध्यक्ष ने बताया कि इस व्यवस्था को सीमलवाड़ा, बिछीवाड़ा, चिखली, सागवाड़ा और जिले के सभी मण्डलों पर भी पूर्ण सुरक्षा के साथ एवं दो – दो की टीम में किया जाएगा।

अभिषेक लट्टा - प्रभारी संपादक मो 9351821776

Related post